जैकपॉट में दिखेंगी सनी की फुल मदहोश अदाएं

मुंबई: फिल्म निर्देशक कैजाद गुस्ताद ने अपनी आने वाली फिल्म ‘जैकपॉट’ में इंडो-कनाडाई अभिनेत्री सनी लियोन की भूमिका के बारे में कहा कि सनी लियान की भूमिका महज एक आईकैंडी की नहीं है, बल्कि वह फिल्म में कहानी की मुख्य सूत्रधार हैं। सनी रियलिटी टीवी शो ‘बिग बॉस 5’ में हिस्सा लेने के बाद चर्चा में आई थीं। उन्होंने फिल्म ‘जिस्म 2’ से हिंदी सिनेमा जगत में कदम रखा था।

उन्होंने कहा इस मेरी पिक्चर में सनी एक बेवफा सुंदरी के किरदार में है। फिल्म में कहानी के पूरे झोल की मुख्य सूत्रधार वही हैं। इस किरदार में मैंने उनको एक तेज दिमाग वाली महिला के रूप में दिखाया है। गोवा की पृष्ठभूमि पर बनी फिल्म ‘जैकपॉट’ में अभिनेता नसीरूद्दीन शाह और सचिन जोशी भी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

तमिल फिल्मों के अभिनेता भारत इस फिल्म से हिंदी सिनेमा में कदम रख रहे हैं। फिल्म के निर्देशक सनी के काम और मेहनत से बेहद प्रभावित हैं। उन्होंने कहा कि सनी जैसी समर्पित अभिनेत्री के साथ काम करना किसी भी फिल्मकार के लिए अच्छी बात है। उन्होंने सनी की तारीफों के पुल बांधते हुए कहा कि सनी में काम के प्रति समर्पण और उनकी मेहनत ही मेरा उनके प्रति लगाव का कारण रहा है। हर शूट पर पहुंचना और काम के लिए तैयार रहना ही उनकी खूबी है।

Related posts